अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर और धमाल फ्रेंचाइजी के रेगुलर सितारों से सजी फिल्म टोटल धमाल ने बॉक्स ऑफिस पर लिख दी है कामयाबी की कहानी। बिना किसी त्योहार या छुट्टियों के वक्त में रिलीज होने के बावजूद इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन करके दिखाया है और इस साल की दूसरी सबसे बड़ी हिट फिल्म बन चुकी है।


टोटल धमाल ने अपने चौथे वीकेंड में 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। चौथे हफ्ते में रविवार को इस फिल्म ने 2.50 करोड़ का कलेक्शन किया और इसका टोटल नेट कलेक्शन पहुंच गया 150.76 करोड़। इससे पहले चौथे हफ्ते में इस फिल्म ने शनिवार को 1.60 करोड़ और शुक्रवार को 95 लाख का कलेक्शन किया था।


टोटल धमाल फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में 94.55 करोड़ का कलेक्शन किया था। दूसरे हफ्ते में 38.05 करोड़, तीसरे हफ्ते में 13.11 करोड़ और चौथे वीकेंड में 5.05 करोड़ का कलेक्शन किया है। बात करें इस फिल्म के कलेक्शन के महत्वपूर्ण माइलस्टोन्स की तो 50 करोड़ का आंकड़ा इसने सिर्फ 3 दिनों में, 75 करोड़ 5 दिनों में, 100 करोड़ 9 दिनों में कलेक्ट किए। 125 करोड़ का कलेक्शन इसने 12 दिनों में किया और 150 करोड़ का कलेक्शन करने में 24 दिन का वक्त लगा।


फिल्म टोटल धमाल एक फैमिली एंटरटेनर एडवेंचर कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में कॉमेडी के लिए अश्लील और द्विअर्थी शब्दों का इस्तेमाल नहीं किया गया है। इसीलिए इस फिल्म को फैमिली क्लास ने काफी पसंद किया। चौथे हफ्ते में भी इस फिल्म का कलेक्शन अच्छा बने रहने की संभावना है क्योंकि फैमिली क्लास अब बच्चों के एग्जाम टाइम के बाद इस फिल्म को देखने के लिए निकल सकता है। फ्रेंड्स आपकी नजर में इस फिल्म का लाइफ टाइम कलेक्शन कितना रहने वाला है, कमेंट करके हमें भी बताएं और साथ ही हमें फॉलो करना न भूलें।