अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख जैसे सितारों से सजी फिल्म टोटल धमाल ने बॉक्स ऑफिस पर मचा दिया है धमाल और इस फिल्म ने अपना पहला वीकेंड बेहद शानदार निकाला है। इस फिल्म ने रिलीज के बाद हर दिन शानदार ग्रोथ हासिल की और पहले वीकेंड में 60 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। क्रिटिक्स ने इस फिल्म को ज्यादा अच्छी रेटिंग्स नहीं दी लेकिन इस फिल्म ने साबित कर दिया है कि जनता से बड़ा कोई क्रिटिक नहीं।
टोटल धमाल ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के तीसरे दिन यानी रविवार को 25.50 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया। इसकी संभावना हमने पहले ही जताई थी और यह फिल्म उम्मीदों पर बिल्कुल खरी उतरी। इससे पहले इस फिल्म ने रिलीज के दिन यानी शुक्रवार को इस फिल्म ने 16.50 करोड़ का कलेक्शन किया और अपने दूसरे दिन 20.40 करोड़ का कलेक्शन किया। इस तरह से तीन दिनों में इस फिल्म ने 62.40 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।
फिल्म टोटल धमाल को इस साल की बेस्ट एंटरटेनर फिल्म माना जा रहा है और इसे माउथ पब्लिसिटी बहुत अच्छी मिल रही है। शुक्रवार के मुकाबले शनिवार को इस फिल्म को 23.64 फीसदी की ग्रोथ मिली और शनिवार के मुकाबले रविवार को 24 फीसदी की ग्रोथ मिली। बॉक्स-ऑफिस पर आज इस फिल्म का चौथा दिन है। कामकाजी दिन होने से हर फिल्म की तरह ही इस फिल्म का भी कलेक्शन गिरना तय है लेकिन माना जा रहा है कि यह फिल्म 12 करोड़ के आसपास कलेक्शन कर पाने में कामयाब रहेगी।


फिल्म टोटल धमाल को भारत में 3700 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है और ओवरसीज में इसे 786 स्क्रीन्स मिली हैं। ओवरसीज में भी इस फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। विदेशों में टोटल धमाल ने दो दिनों में 15 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। अमेरिका, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया और खाड़ी देशों में फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।
टोटल धमाल एक एडवेंचर कॉमेडी है जिसमें इस फिल्म के सारे कलाकार 50 करोड़ रुपये हासिल करने के लिए भागदौड़ करते हैं। ये पैसे एक जू में छिपाए गए हैं, लिहाजा इस फिल्म में जानवर भी खूब दिखाए गए हैं। हॉलीवुड की एनिमल एक्टर बंदरिया क्रिस्टल भी काफी प्रभावी लगी है और सभी कलाकारों ने काफी अच्छा काम किया है। कुल मिला कर यह एक पैसा वसूल फुल एंटरटेनर फिल्म है जिसे देख कर आप खूब हंसेंगे।
फ्रेंड्स आपने भी यह फिल्म देख ली है या फिर देखने का प्लान कर रहे हैं तो कमेंट करके आप हमें भी बताएं कि आपको यह कैसी लगी, साथ ही आपकी नजर में यह फिल्म अपने पहले हफ्ते में कितना कलेक्शन कर सकती है, कमेंट करके बताएं