इंद्र कुमार की फिल्म टोटल धमाल ने अपने पहले वीकेंड में बॉक्सऑफिस पर जबरदस्त धमाल किया और हफ्ते के कामकाजी दिनों में भी इसका जलवा कायम है। इतना ही इस फिल्म को विदेशों में भी खूब पसंद किया गया है। ओवरसीज कलेक्शन के आंकड़े चौंका देने वाले हैं जिन्हें हम आपको इसी रिपोर्ट में आगे बताएंगे। सबसे पहले बात टोटल धमाल के चौथे दिन यानी पहले सोमवार के कलेक्शन की बात।


अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख जैसे सितारों से सजी फिल्म टोटल धमाल ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के चौथे दिन 9.85 करोड़ का कलेक्शन किया है। हफ्ते का पहला कामकाजी दिन होने से सोमवार को आमतौर पर सभी फिल्मों का कलेक्शन गिरता ही है, लेकिन टोटल धमाल ने गिरावट के बावजूद खुद को काफी हद तक संभाले रखा।

इस कलेक्शन के साथ ही इस फिल्म का सोमवार तक का कलेक्शन हो चुका है 72.25 करोड़।
बॉक्स ऑफिस पर आज टोटल धमाल का पांचवां दिन है, हफ्ते का कामकाजी दिन होने के साथ ही अब एग्जाम टाइम भी है लिहाजा कामकाजी दिनों में इस फिल्म के 8 से 10 करोड़ के रेंज में बने रहने की संभावना है। फिर दूसरे वीकेंड में यह वापसी जरूर करेगी और फिर से दो अंकों में कलेक्शन कर सकती है।


जिस रफ्तार से यह फिल्म कलेक्शन कर रही है उसके मुताबिक अनुमान है कि अपने पहले हफ्ते में यह 90 करोड़ के ऊपर ही कलेक्शन करने वाली है। दूसरे वीकेंड में इसका 100 करोड़ पक्का है। फिल्म फैमिली एंटरटेनमेंट है लिहाजा पूरा परिवार इस फिल्म को देखने जा रहा है और यह इस फिल्म का प्लस प्वाइंट है।


अब बात फिल्म टोटल धमाल के ओवरसीज कलेक्शन की तो इस फिल्म को विदेशों में भी जबरदस्त रिस्पॉन्सम ला है। ओवरसीज में इसे 786 स्क्रीन्स मिली हैं और अपने शुरूआती तीन दिनों में यानी रविवार तक इस फिल्म ने 24.16 करोड़ का कलेक्शन कर लिया। सोमवार के आंकड़ अभी नहीं आए हैं, लेकिन इनके 6 से 8 करोड़ तक रहने का अनुमान है। इस तरह से डोमेस्टिक और ओवरसीज मार्केट मिला कर टोटल धमाल 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। विदेशों में अमेरिका, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया और खाड़ी देशों में फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।


टोटल धमाल एक एडवेंचर कॉमेडी है जिसमें इस फिल्म के सारे कलाकार 50 करोड़ रुपये हासिल करने के लिए भागदौड़ करते हैं। ये पैसे एक जू में छिपाए गए हैं, लिहाजा इस फिल्म में जानवर भी खूब दिखाए गए हैं। हॉलीवुड की एनिमल एक्टर बंदरिया क्रिस्टल भी काफी प्रभावी लगी है और सभी कलाकारों ने काफी अच्छा काम किया है। कुल मिला कर यह एक पैसा वसूल फुल एंटरटेनर फिल्म है जिसे देख कर आप खूब हंसेंगे।


फ्रेंड्स आपने भी यह फिल्म देख ली है या फिर देखने का प्लान कर रहे हैं तो कमेंट करके आप हमें भी बताएं, साथ ही आपकी नजर में यह फिल्म अपने पहले हफ्ते में कितना कलेक्शन कर सकती है, कमेंट करके बताएं।