अजय देवगन स्टारर फिल्म टोटल धमाल अपने पहले वीकेंड में बॉक्सऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन करने के बाद वीकडेज में भी धमाल मचा रही है। इस फिल्म ने सोमवार के बाद मंगलवार को भी बॉक्सऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया, इससे साफ है कि यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर लंबा सफर तय करने वाली है। आइए जानते हैं कि इस फिल्म ने मंगलवार को यानी बॉक्स ऑफिस पर अपने पांचवें दिन कितना कलेक्शन किया।


अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित और धमाल सीरिज के रेगुलर सितारों से सजी फिल्म टोटल धमाल ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के पांचवें दिन 8.75 करोड़ का कलेक्शन किया। हफ्ते के पहले कामकाजी दिन यानी सोमवार को इसने 9.85 करोड़ का कलेक्शन किया था और मंगलवार को इसका कलेक्शन 8.75 करोड़ रहा , इससे साफ है कि इस फिल्म ने खुद की पोजीशन को बॉक्सऑफिस पर काफी अच्छे तरीके से होल्ड किया है। सिर्फ पांच दिनों में ही इस फिल्म ने 81 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।


फिल्म आज और कल यानी छठे और सातवें दिन इसी स्तर पर बनी रही तो दूसरे वीकेंड में पक्के तौर पर दो अंकों में कलेक्शन करेगी। बॉक्स ऑफिस पर आज इस फिल्म का छठा दिन है, और आज भी इस फिल्म के 8 से 9 करोड़ के रेंज में बने रहने की पूरी संभावना है। अनुमान है कि यह अपने पहले हफ्ते में यह 95 करोड़ के आसपास कलेक्शन करने वाली है। दूसरे वीकेंड की शुरूआत में ही इसका 100 करोड़ कलेक्शन पक्का है।


टोटल धमाल फिल्म फैमिली एंटरटेनमेंट है लिहाजा पूरा परिवार इस फिल्म को देखने जा रहा है, कुछ जगहों से तो ऐसी तस्वीरें भी आई हैं जिनमें थियेटर में बच्चों की संख्या ज्यादा दिखाई दे रही है।
अब बात फिल्म टोटल धमाल के ओवरसीज कलेक्शन की तो इस फिल्म को विदेशों में भी बहुत शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। ओवरसीज में इसे 786 स्क्रीन्स मिली हैं और अपने शुरूआती चार दिनों में इस फिल्म ने 30 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। इस तरह से डोमेस्टिक और ओवरसीज मार्केट मिला कर टोटल धमाल 100 करोड़ का आंकड़ा पहले ही पार कर चुकी है।

फ्रेंड्स आपने इस फिल्म को देख लिया है तो कमेंट करके आप हमें भी बताएं कि आपको यह फिल्म कैसी लगी, साथ ही आपकी नजर में यह फिल्म अपने पहले हफ्ते में कितना कलेक्शन कर सकती है, कमेंट करके बताएं