अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर स्टारर फिल्म टोटल धमाल ने अपने पहले हफ्ते में बॉक्स-ऑफिस पर कर दिया है कमाल। अपने पहले हफ्ते में यह फिल्म सौ करोड़ कलेक्शन के बेहद करीब पहुंच गई है और संभावना है कि अपने दूसरे हफ्ते के पहले दिन ही यह सौ करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी।

इस फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में शानदार कलेक्शन के बाद हफ्ते के कामकाजी दिनों में भी कलेक्शन की रफ्तार अच्छी बनाए रखी। पहले हफ्ते के आखिरी दिन यानी गुरुवार को इसने 6.50 करोड़ का कलेक्शन किया और इसका टोटल नेट कलेक्शन पहुंच गया 94.55 करोड़। हफ्ते के कामकाजी दिनों में भी इस फिल्म ने रोजाना 6.5 करोड़ से ऊपर का ही कलेक्शन किया।

अब आज से इस फिल्म का दूसरा हफ्ता शुरू हो गया है। आज यह फिल्म 6.45 करोड़ का कलेक्शन कर लेती है तो यह आज ही 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो जाएगी, वरना शनिवार तक का इंतजार करना होगा। इस शुक्रवार को लुकाछुपी और सोनचिरैया जैसी फिल्में रिलीज हुई हैं लेकिन ये अलग जॉनर की फिल्में हैं और इनसे टोटल धमाल पर ज्यादा फर्क पड़ना नहीं दिखाई दे रहा।

टोटल धमाल फिल्म एक फैमिली एंटरटेनर है लोग इसे पूरे परिवार के साथ देखने जा रहे हैं, ऐसे में दूसरा वीकेंड इस फिल्म के लिए काफी अहम होगा। माना जा रहा है कि लोग दूसरे वीकेंड में फैमिली के साथ निकलेंगे और टोटल धमाल फिर से दो अंकों में कलेक्शन कर सकती है। दूसरे वीकेंड के बाद ही इस फिल्म के लाइफ टाइम कलेक्शन के बारे में अंदाजा लगाया जा सकेगा।

फ्रेंड्स आपने भी इस फिल्म को देख लिया है तो कमेंट करके आप हमें भी बताएं कि आपको यह फिल्म कैसी लगी, साथ ही आपकी नजर में इस फिल्म का दूसरे वीकेंड में कलेक्शन कितना रहने वाला है, कमेंट करके बताएं और हमें लाइक व फॉलो करना न भूलें।