फिल्म टोटल धमाल का ट्रेलर रिलीज हो गया है और यकीन मानिए फ्रेंड्स यह ट्रेलर बहुत ही शानदार है। अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर जैसे सितारों से सजी यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक होने वाली है, ट्रेलर के बाद हम इस बात को पूरे भरोसे के साथ कह सकते हैं।

धमाल टीम इस बार 50 करोड़ की खोज में जनकपुर जा रही है और जाहिर है इस रकम से हर कोई अमीर बनना चाहता है। ट्रेलर की शुरूआत काफी धमाकेदार अंदाज में होती है।

ट्रेलर से पता चलता है कि फिल्म एक कॉमेडी एडवेंचर है जिसमें ट्रेन, हेलीकॉप्टर, हवा, पानी, पहाड़, रेगिस्तान, झरने वगैरह, हर जगह का एडवेंचर दिखाया गया है

जावेद जाफरी और अरशद वारसी अपने पुराने अंदाज में दिखाई दिए हैं तो माधुरी दीक्षित बेहद चुलबुले अंदाज में दिखती हैं और अजय देवगन और अनिल कपूर अपनी स्वाभावित औक शानदार अदाकारी से खूब हंसाते हैं। रितेश देशमुख को भोजपुरी बोलते देख आप हैरान हो सकते हैं, वहीं जॉली लीवर भी अपने पुराने अंदाज में गुदगुदाएंगे।

ट्रेलर में ऐसे ढेरों सीन हैं जिनसे पता चलता है कि सिचुएशनल कॉमेडी पर काफी ध्यान दिया गया है और ये खूब हंसाते ही हैं। ट्रेलर देख कर ही आपको खूब हंसी आएगी, इससे अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म कैसी होगी।

ट्रेलर में पैसा ये पैसा सॉन्ग की झलक मिली है, ये काफी शानदार लगा है और फिल्म के साथ सूट करता है हांलांकि दूसरे आइटम मुंगड़ा सॉन्ग को सरप्राइज रखा गया है।

फिल्म में स्पेशल इफेट्स का भी खूब इस्तेमाल किया गया है…विशालकाय नाग, टाइगर, हाथी, गैंडा और गोरिल्ला जैसे जानवर असली लगते हैं, वहीं हॉलीवुड की एनिमल आर्टिस्ट क्रिस्टल भी प्रभावी है।

इस ट्रेलर को फॉक्स स्टार हिंदी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। फ्रेंड्स आपने भी इस ट्रेलर को देखा है तो आपको यह कैसा लगा, यह कमेंट करके हमें भी जरूर बताएं