अजय देवगन स्टारर फिल्म टोटल धमाल से इसके ट्रेलर की खबर और नई तस्वीर आने के साथ ही इस फिल्म को लेकर फैन्स का एक्साइटमेंट काफी बढ़ गया है। नए पोस्टर में अजय देवगन के कंधों पर बैठी है एक खास स्टार जो हॉलीवुड से आई है और अब हर कोई इस स्टार यानी बंदरिया के बारे में जानने के लिए बेकरार है।

अजय के कंधों पर बैठी यह बंदरिया कई हॉलीवुड फिल्म में नजर आ चुकी है। इसका नाम क्रिस्टल है और यह कपुचिन प्रजाति की बंदरिया है। क्रिस्टल हॉलीवुड की ब्लॉक बस्टर फिल्मों हैंगओवर 2, जॉर्ज ऑफ द जंगल और नाइट एट द म्यूजियम में नजर आ चुकी है।

फिल्म टोटल धमाल से जुड़े सूत्रों की मानें तो क्रिस्टल का इस फिल्म में अहम रोल है और ज्यादातर कॉमेडी सीन्स इसके इर्द-गिर्द ही बुने गए हैं। फिल्म में यह अजय देवगन के साथ दिखेगी।

क्रिस्टल के बारे में खुद अजय देवगन ने लिखा है कि क्रिस्टल अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार है, तो आप भी हो जाइए तैयार अब बॉलीवुड में क्रिस्टल के जलवे देखने के लिए।

वैसे टोटल धमाल में अजय देवगन और क्रिस्टल के अलावा अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी और बोमन ईरानी भी अहम किरदारों में होंगे। यह फिल्म 22 फरवरी 2019 को रिलीज होने वाली है।