इस दीवाली पर आपको एक धमाकेदार कॉमेडी फिल्म देखने को मिलने वाली है। यह फिल्म है सूरज पर मंगल भारी। मनोज बाजपेयी और एक्टर सिंगर दिलजीत दोसांझ के लीड रोल वाली इस फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में मनोज बाजपेयी, दिलजीत दोसांझ के साथ फातिमा सना शेख भी नजर आएंगी।

ट्रेलर से साफ हो जाता है कि यह एक जबरदस्त कॉमेडी फिल्म रहने वाली है और उसी तरह से एंटरटेन करने वाली है जैसे दिलजीत की अक्षय कुमार के साथ आई पिछली फिल्म गुड न्यूज ने किया था। इस फिल्म में मनोज बाजपेयी एक जासूस के किरदार में अपने दर्शनों को गुदगुदाने जा रहे हैं। इस फिल्म में मनोज बाजपेयी के किरदार का नाम मधु मंगल राणे है।

मधु मंगल राणे एक जासूस है जो शादी से पहले लड़की वालों के लिए दुल्हे की जासूसी करता है। दिलजीत दोसांझ इस फिल्म में सूरज नाम के लड़के का किरदार अदा कर रहे हैं, जो अपनी शादी के लिए लड़की ढूंढ रहे हैं। फिल्म में काफी सिचुएशनल कॉमेडी सीन बनते दिख रहे हैं जो खूब हंसाएंगे।

मनोज बाजपेयी की छोटी बहन का किरदार फातिमा सना शेख अदा कर रही है। इस फिल्म में मनोज बाजपेयी के साथ साथ अन्नू कपूर, मनोज पहवा और सुप्रिया पिलगांवकर जैसे एक्टर भी अपनी कॉमेडी से दर्शकों को गुददाते नजर आएंगे। फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’ का निर्देशन अभिषेक शर्मा ने किया है। यह फिल्म दिवाली के मौके पर 13 नवंबर को रिलीज होनी है। इस फिल्म का ट्रेलर 3 मिनट और 16 सेकेंड का है जिसे आप जी स्टूडियोज के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं।