अभिनेत्री काजोल आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म हेलीकॉप्टर ईला के प्रमोशन में जुटी हुई हैं जो कि 12 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है, इसी दौरान वो दिल्ली में एक टीवी शो में पहुंचीं जहां पर उन्होंने अपनी फिल्म और अपने परिवार के बारे में भी काफी बातें कीं। काजोल से उनकी बेटी न्यासा के बारे में भी सवाल किया गया कि अगर न्यासा बॉलीवुड में एंट्री करना चाहेंगी तो वह उनकी मदद कैसे करेंगी।

काजोल ने सवालों के जवाब बड़ी बेबाकी से दिया और कहा कि घर में वह एक सख्त मां हैं, बिल्कुल फिल्म हेलीकॉप्टर ईला की ईला की तरह से। उनका कहना था कि यह अजय देवगन हैं जो बच्चों को बिगाड़ रहे हैं लेकिन अब वो भी समझने लगे हैं कि बच्चों के साथ जरूरत के मुताबिक कभी सख्त तो कभी नरम बनना पड़ता है।

अजय देवगन और काजोल के दो बच्चे हैं बेटी न्यासा और 8 साल का बेटा युग। काजोल से पूछा गया कि बेटी न्यासा अगर बॉलीवुड में आना चाहे तो वो उसकी कैसे मदद करेंगी तो काजोल ने कहा कि मुझे लगता है मैं उसे उत्साहित करूंगी लेकिन वह जीवन में क्या करना चाहेगी यह उसी पर छोड़ा हुआ है।

बताते चलें कि न्यासा अब 16 साल की हो चुकी हैं और सिंगापुर में पढ़ाई कर रही हैं। अजय देवगन और काजोल बॉलीवुड के सुपर स्टार हैं इसीलिए उनके बच्चों को लेकर भी लगातार सवाल पूछे जाते हैं खासकर न्यासा को लेकर क्योंकि वह बड़ी हैं। बताते चलें कि इस बारे में अजय देवगन से भी सवाल किया गया था तो उन्होंने भी काजोल जैसा ही जवाब दिया था लेकिन नई बात यह बताई थी कि न्यासा को फिलहाल फिल्मों में दिलचस्पी नहीं है, वह पढ़ाई में ही खुश है।