अजय देवगन और सैफ अली खान विशाल भारद्वाज की फिल्म ओंकारा के करीब 12 साल बाद फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर में साथ काम करने जा रहे हैं। फिल्म तानाजी अजय देवगन की ड्रीम प्रोजेक्ट है और इस फिल्म में सैफ एक महत्वपूर्ण रोल जो कि तानाजी के दुश्मन उदयभान राठौड़ का है, उसे निभा रहे हैं।

अजय देवगन और सैफ जब भी साथ आए उन्हें काफी पसंद किया गया, चाहे वह ओंकारा हो या फिर 1999 में आई फिल्म कच्चे धागे हो। फिल्म तानाजी में अभी अजय देवगन और सैफ की साथ में शूटिंग नहीं हुई है लेकिन सैफ शूटिंग का एक शिड्यूल पूरा कर चुके हैं जिसमें उनका परिचय दिया गया है। सैफ, अजय के साथ काम करने को लेकर काफी एक्साइडेट हैं और उनका कहना है कि अजय बेहद कॉन्फिडेंट और शांत व्यक्ति हैं जिनके साथ काम करना अच्छा लगता है।

सैफ फिल्म तानाजी में जिस उदयभान राठौड़ का किरदार निभा रहे हैं वह औरंगजेब की तरफ से नियुक्त किया गया एक राजपूत सैन्य अधिकारी है, उसे कोंडना किले की रक्षा के लिए भेजा जाता है और इसे किले को फिर से अपने अधिकार में लेने के लिए शिवाजी के वीर सैन्य सूबेदार तानाजी किले पर हमला बोलते हैं।https://youtu.be/a1ZiR_PcRMU

सैफ का किरदार तानाजी के दुश्मन का है जाहिर है सैफ और अजय के बीच जबरदस्त युद्ध भी दिखने वाला है। सैफ तलवारबाजी को लेकर काफी उत्साहित भी दिखे। बताते चलें कि इस फिल्म की शूटिंग काफी जोरों से चल रही है। अजय देवगन इस फिल्म में वीएफएक्स पर भी काफी खर्च कर रहे हैं और इस फिल्म को काफी भव्य तरीके से बनाया जा रहा है। फिल्म का निर्देशन ओम राउत कर रहै हैं।