फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से का ट्रेलर रिलीज हो गया है और फिल्म में एक बार फिर पापा धर्मेंद्र के साथ सनी देओल और बॉबी देओल स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। ये एक कॉमेडी फिल्म है और ट्रेलर से साफ है कि ये फिल्म आपको खूब हंसाने वाली है। धर्मेन्द्र, सनी देओल और बॉबी देओल की तिकड़ी इस ट्रेलर में पूरे रंग में नजर आती है।

ट्रेलर की शुरूआत में जिस अंदाज में डायलॉग हैं वो हंसने की फुल गारंटी देते हैं। धर्मेंद्र कहते हैं कि गुजरात की आबोहवा बहुत अच्छी है लेकिन क्लाइमेट बहुत ड्राई है, इस डायलॉग को जिस अंदाज में धर्मेंद्र ने बोला है उसे देख कर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे।

ट्रेलर में सन्नी देओल भी पुराने रंग में दिखे हैं और उनका ढाई किलो का हाथ वाला अंदाज फैन्स को जरूर पसंद आएगा। रेस 3 करने के बाद बॉबी देओल भी नई एनर्जी से लैस दिखते हैं। खास बात ये है कि इस फिल्म में सलमान खान, रेखा, शत्रुघ्न सिन्हा और सोनाक्षी सिन्हा भी दिखेंगी। सलमान और रेखा करीब 30 साल बाद स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे, इसके पहले दोनों 1988 में आई फिल्म बीवी हो तो ऐसी में साथ दिखे थे।

फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से यमला पगला दीवाना फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। पहली फिल्म यमला पगला दीवाना साल 2011 में रिलीज हुई थी जिसने बाक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी। इसके इसका दूसरा पार्ट  2013 में आया और अब तीसरी फिल्म 31 अगस्त को रिलीज हो रही है।