इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्में रिलीज हुईं एक धर्मेंद्र, सन्नी देओल और बॉबी देओल स्टारर फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से और दूसरी राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म स्त्री। आइए आपको बताते हैं इन दोनों फिल्मों में से यमला पगला दीवाना फिर से का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पहले दिन कितना रहा।


फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से ने बॉक्सऑफिस पर धीमी शुरूआत की है। 31 अगस्त को यानी रिलीज के पहले दिन इस फिल्म ने 1.50 करोड़ का कलेक्शन किया। पहले दिन का कलेक्शन देओल फैमिली के फैन्स के लिए पक्के तौर पर परेशान करने वाला है, लेकिन वीकेंड्स में इस फिल्म के रिकवरी करने की संभावना है।

बॉक्सऑफिस पर आज दूसरे दिन इस फिल्म के 3 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन करने की संभावना है, आज से इस फिल्म का कलेक्शन इस फिल्म को मिलने वाली माउथ पब्लिसिटी पर भी निर्भर करेगा। यह फिल्म यमला पगला दीवाना फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है और अपनी पहले वाली दोनों फिल्मों के मुकाबले इस तीसरी फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से की सबसे धीमी शुरुआत है।

इससे पहले साल 2011 में आई सीरीज की पहली फिल्म यमला पगला दीवाना ने पहले दिन 7.64 करोड़ का कलेक्शन किया था वहीं सीरीज की दूसरी फिल्म यमला पगला दीवाना 2 ने अपने ओपनिंग डे पर 6.36 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

इस फिल्म की कहानी कुछ इस तरह से है कि वैद्य पूरन (सनी देओल) एक आयुर्वेद डॉक्टर है जिसके पास परिवार में चला आ रहा सदियों पुराना वज्र कवच नाम का दवा फार्मूला है। कई दवा कंपनियां वज्र कवच का फार्मूला हासिल करना चाहती हैं लेकिन पूरन किसी को नहीं देता। आखिर में एक कंपनी इसे पूरन के घर से चोरी करा के पेटेंट करा लेती है। पूरन अब अपने बूढ़े वकील किरायेदार परमार (धर्मेंद्र) से ये मामला अदालत ले जाता है। इस फिल्म का निर्देशक नवनीत सिंह ने किया है।