SHARE

बॉक्सऑफिस पर इस शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्मों शाहरुख खान की जीरो और साउथ के सुपर स्टार यश की केजीएफ के बीच काफी कड़ा मुकाबला चल रहा है। इस जंग में बादशाह खान पीछे छूट चुके हैं लेकिन इसके बावजूद जीरो ने हार नहीं मानी है और रिलीज के पांचवें दिन यानी क्रिसमस के मौके पर मुकाबला काफी दिलचस्प दिखाई दे रहा है।
बहरहाल पहले बात करें सोमवार के कलेक्शन की तो बॉक्सऑफिस पर रिलीज के चौथे दिन यानी सोमवार को शाहरुख खान की फिल्म जीरो ने 10 करोड़ का कलेक्शन किया। इतना कलेक्शन काफी अच्छा माना जाएगा। हमने पहले ही कहा था कि सोमवार को अगर यह फिल्म 10 करोड़ के लेवल को बनाए रख सकी तो फिर इससे आगे उम्मीदें की जा सकती हैं।
जीरो का पहले वीकेंड में कलेक्शन था 59.07 करोड़, इस तरह से 4 दिनों में यह फिल्म 69 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। आज पांचवें दिन क्रिसमस की छुट्टी का जीरो को पूरा फायदा मिला है और सिनेमाघरों में शाम के शो में अच्छी-खासी भीड़ है। इसे देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फिल्म पांचवें दिन फिर से 20 करोड़ के आसपास कलेक्शन कर लेगी। यानी पहले हफ्ते में इस फिल्म का 100 करोड़ का आंकड़ा पार लेना अब पक्का है।


बात करें फिल्म केजीएफ के कलेक्शन की तो इस फिल्म ने भी बॉक्सऑफिस पर अपनी पकड़ बनाई हुई है। रिलीज के चौथे दिन यानी सोमवार को इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने 2.90 करोड़ का कलेक्शन किया। इससे पहले इसने फर्स्ट वीकेंड में 9.20 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था। इस तरह से 4 दिनों में केजीएफ ने सिर्फ हिंदी में 12.10 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।
केजीएफ के हिंदी, कन्नड़, तमिल, तेलगू, मलयालम को मिला कर सभी भाषाओं के कलेक्शन की बात करें तो सोमवार को इस फिल्म ने 14 करोड़ के लगभग कलेक्शन किया है। इससे पहले फर्स्ट वीकेंड में इसका टोटल ऑल इंडिया नेट कलेक्शन 60.60 करोड़ रहा था। इस तरह से यह फिल्म अब 75 करोड़ के लेवल पर पहुंच गई है। आज क्रिसमस के मौके पर इस फिल्म को भी पूरे देश में अच्छे-खासे दर्शक मिल रहे हैं और इसका मंगलवार का कलेक्शन 25 करोड़ के आसपास रहने की संभावना है। यानी 100 करोड़ी क्लब में यह फिल्म दस्तक दे चुकी है।
फ्रेंड्स इन दोनों ही फिल्मों के पहले हफ्ते के कलेक्शन के बारे में आपकी क्या राय है, अपने कमेंट्स हमें जरूर बताएं साथ ही हमें लाइक और फॉलो करना न भूलें