कुछ क्रिटिक्स की तरफ से काफी नकारात्मक आलोचना के बावजूद शाहरुख खान की फिल्म जीरो ने अपने ओपनिंग डे पर ठीकठाक प्रदर्शन कर लिया है। जी हां हम जीरो के पहले दिन के कलेक्शन को बस ठीकठाक ही कहेंगे क्योंकि इस फिल्म से उम्मीदें काफी ज्यादा हैं लेकिन ओपनिंग डे का कलेक्शन इन उम्मीदों से काफी कम रहा।

फिल्म जीरो ने अपने पहले दिन बॉक्सऑफिस पर 20.14 करोड़ की ओपनिंग ली है। भारत में 4380 स्क्रीन्स पर रिलीज इस फिल्म से उम्मीद थीं कि यह कम से कम 30 करोड़ की ओपनिंग तो लेगी ही लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। आज इस फिल्म का दूसरा दिन है और आज का कलेक्शन इस फिल्म के लिए काफी महत्वपूर्ण होगा।


फिल्म जीरो शुक्रवार को रिलीज हुई जो एक कामकाजी दिन था लेकिन आज शनिवार का दिन है और बड़ी संख्या में लोग आज शाहरुख की इस फिल्म को देखने निकलेंगे। माना जा रहा है कि आज इस फिल्म का कलेक्शन 28 से 30 करोड़ के आसपास रह सकता है। अगर यह इस लक्ष्य को हासिल कर लेती है तो फिर आगे भी इसका कलेक्शन अच्छा रहने वाला है।
फिल्म जीरो के लिए मंगलवार तक कमाई का अच्छा मौका है क्योंकि क्रिसमस की वजह से तब तक छुट्टियों का ही माहौल रहेगा। इस फिल्म में शाहरुख खान, अनुष्का और कैटरीना की एक्टिंग की काफी तारीफें हो रही हैं। इमोशन का छौंक भी काफी अच्छे से लगाया गया है जो दर्शकों को बांधे रखता है। फ्रेंड्स आपने भी इस फिल्म को देखा है तो आपको यह कैसी लगी अपने कमेंट्स हमें जरूर बताएं, साथ ही हमें लाइक और फॉलो करना न भूलें