रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म एनिमल का ट्रेलर रिलीज (Animal Trailer Release) कर दिया गया है। कबीर सिंह जैसी बड़ी हिट दे चुके संदीप रेड्डी वंगा (Sandeep Reddy Vanga) के निर्देशन में बनी एनिमल का ट्रेलर काफी दमदार है। एनिमल ट्रेलर (ANIMAL OFFICIAL TRAILER) में दिखा रणबीर कपूर का खूंखार लुक आपके होश उड़ा देगा।

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म एनिमल साल 2023 की मचअवेटेड फिल्मों में से एक है। इसकी रिलीज डेट को लेकर फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे और अब यह फिल्म एक दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। इससे पहले आए एनिमल ट्रेलर में फिल्म की झलक दिखी है। एनिमल ट्रेलर से पता चलता है कि फिल्म (Animal Full Movie) काफी जबर्दस्त बनी है।
एनिमल ट्रेलर 3:32 मिनट का है। ट्रेलर (Animal Movie Trailer) से पता चलता है कि यह एक पिता और बेटे की कहानी है। ट्रेलर की शुरुआत रणबीर कपूर और अनिल कपूर के सीन से है। दिखाया गया है कि रणबीर कपूर की परवरिश ऐसे माहौल में हुई जहां वह बचपन से ही हिंसक हो चुके हैं। पिता समय नहीं दे पाते और उनके बीच दूरियां हैं। रणबीर की बातें ऐसी हैं जिन्हें सुन पिता अनिल को भी डर लगता है, क्योंकि वजह वे खुद हैं।


अनिल कपूर रणबीर कपूर (Anil Kapoor Ranbir Kapoor) के पिता की भूमिका में हैं। रणबीर कपूर का किरदार काफी हट कर है जो अपने पिता से बेइंतहां प्यार करता है लेकिन इसमें वह सारी हदें भी पार कर जाता है। रणबीर की अपने पिता से बॉन्डिंग, खूंखार लुक और रोंगटे खड़े कर देने वाले सीन काफी प्रभावित करते हैं।


एनिमल मूवी ट्रेलर में आपको रणबीर और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की रोमांटिक केमिस्ट्री की भी झलक मिलेगी। बॉबी देओल (BOBBY DEOL) भी जबर्दस्त रोल में हैं। उनका नेगेटिव किरदार और जबर्दस्त लुक चौंकाने वाला है। इनके अलावा इस मूवी में तृप्ति डिमरी और शक्ति कपूर (TRIPTI DIMRI SHAKTI KAPOOR) भी दिखेंगे। कुल मिलाकर ट्रेलर काफी शानदार है और इससे फिल्म के बारे में जो धारणा बनती है उससे तो लगता है कि यह फिल्म इस साल के आखिर में बॉक्स ऑफिस पर एक नया ही रिकॉर्ड बनाने वाली है।

Previous article17 वें अयोध्या फिल्म फेस्टिवल की ज्यूरी में शामिल हैं देश-विदेश की यह नामचीन हस्तियां, फिल्म चयन प्रक्रिया शुरू
Next article12th Fail Box Office Collection: कम बजट की मूवी 12वीं फेल ने एक महीने में कमाए इतने करोड़