अलग हट कर फिल्में करने वाले अभिनेता आयुष्मान खुराना जल्दी ही फिल्म बधाई हो में लीड एक्टर के तौर पर दिखाई देने वाले हैं, इस फिल्म में उनके अपोजिट होंगी सान्या मल्होत्रा जो कि फिल्म दंगल में आमिर खान की बेटी का रोल निभा कर खूब सुर्खियों में रही थीं। आयुष्मान और सान्या की इस अपकमिंग फिल्म बधाई हो की रिलीज डेट तय कर दी गई है, ये फिल्म इसी साल दशहरे के मौके पर 19 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी।
फिल्म बधाई हो का निर्देशन अमित शर्मा कर रहे हैं जो कि अर्जुन कपूर और सोनाक्षी सिन्हा के साथ फिल्म तेवर बना चुके हैं, उन्होंने कई ऐड फिल्में भी बनाई हैं। फिल्म बधाई हो की कहानी एक ऐसे परिवार की कहानी है जिसे अचानक ही कुछ ऐसी खबर मिलती है कि उसके बाद से पूरा परिवार ही उससे निपटने की कोशिशों में लग जाता है।
बधाई हो की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस फिल्म के बारे में सान्या मल्होत्रा ने कहा था कि इसकी स्क्रिप्ट बेहद शानदार है और उन्होंने इसे सुनते ही फिल्म के लिए हां कर दी थी। इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा एक चुलबुली लड़की का किरदार निभा रही हैं।
बधाई हो की रिलीज डेट 19 अक्टूबर फिक्स किए जाने से तय हो गया है कि इस तारीख पर बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा मुकाबला होने वाला है क्योंकि इसी तारीख को अर्जुन कपूर- परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म नमस्ते इंग्लैंड भी रिलीज होगी। इसके अलावा लव रंजन की अजय देवगन, रकुलप्रीत सिंह और तब्बू स्टारर फिल्म दे दे प्यार दे भी इसी तारीख को रिलीज हो सकती है। जाहिर है ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर बेहद कड़ा मुकाबला होगा

Previous articleसैफ अली खान एक साथ डराएंगे और हंसाएंगे भी, इस हिट फिल्म के सीक्वल में दिखेंगे
Next articleअजय देवगन और रणबीर कपूर की लव रंजन वाली फिल्म की रिलीज डेट पक्की