अजय देवगन की शैतान मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरूआत की। पहले दिन के बाद दूसरे दिन इस फिल्म के कलेक्शन में और भी ज्यादा बढ़ोत्तरी देखी जा रही है। एडवांस बुकिंग और माउथ पब्लिसिटी के भरोसे यह फिल्म दूसरे दिन यानी शनिवार को बड़ा उछाल लेती दिखाई दे रही है।

शैतान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1 की बात करें तो पहले दिन शैतान मूवी ने 15.21 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। इतना कलेक्शन अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 के आसपास का ही है जोकि 15.38 करोड़ रुपए का था।

शैतान मूवी अजय के फैंस को काफी पसंद आई है। हॉरर जॉनर की मूवी काफी अर्से बाद पर्दे पर आई है और इसमें विलेन के रोल में आर माधवन दर्शकों को डराने में भी कामयाब दिखाई देते हैं।

फिल्म की माउथ पब्लिसिटी काफी अच्छी है। पहले दिन फैंस से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला और आज दूसरे दिन के लिए एडवांस बुकिंग के डाटा शानदार हैं। इनकी बदौलत शैतान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 2 लगभग 18 से 20 करोड़ रहने का अनुमान है।

रविवार को भी इस फिल्म का कलेक्शन इसी रेंज में रहने का अनुमान है। वैसे माउथ पब्लिसिटी की वजह से आंकड़े चौंकाने वाले भी हो सकते हैं। माना जा रहा है कि अजय देवगन की यह मूवी पहले वीकेंड में 50 करोड़ के आंकड़े को पार कर चुकी होगी।

Shaitaan Review

शैतान मूवी को क्रिटिक्स की तरफ से भी काफी अच्छा रिएक्शन मिला है। तरण आदर्श ने शैतान मूवी को 4 स्टार दिए हैं। उन्होंने शैतान फिल्म को विनर बताया है। तरण ने लिखा है कि हिंदी स्क्रीन पर एक्ट्रेस ज्योतिका को लंबे समय बाद देखना अच्छा लगा। जानकी बडीवाला (Janki Bodiwala) को इस फिल्म में सबसे मुश्किल पार्ट निभाने को मिला जिसे उन्होंने काफी अच्छे तरीके से पूरा किया। तरण आदर्श लिखते हैं कि निर्देशक विकास बहल सुपर नैचुरल टेरिटरी में किरदारों को अच्छी तरह से दिखा पाने में कामयाब रहे हैं।

Previous articleLaapataa Ladies Box Office Collection Day 2: लापता लेडीज का बॉक्स ऑफिस पर रहा ऐसा हाल
Next articleShaitaan Box Office Day 3: तीन दिन में शैतान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 50 करोड़ के पार