रणबीर सिंह ने इस साल की शुरूआत में रिलीज फिल्म पद्मावत में अलाउद्दीन खिलजी के किरदार को निभा कर खूब सुर्खियां बटोरी थीं और रणवीर अब इसी तरह का एक और विवादित किरदार निभाने वाले हैं। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने अपनी एक नई फिल्म का ऐलान किया है जिसमें खबरों के मुताबिक रणवीर सिंह को औरंगजेब का रोल दिया गया है।

करण जौहर की इस फिल्म का नाम तख्त होगा और खास बात ये है कि इस फिल्म को करण जौहर खुद डायरेक्ट करेंगे, उनके धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बहुत सी फिल्में बनती रहती हैं लेकिन करण ने खुद आखिरी फिल्म का निर्देशन ऐ दिल है मुश्किल के रूप में किया था। करण के निर्देशन से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि ये फिल्म काफी भव्य तरीके से बनाई जाएगी

करण जौहर ने अपनी इस फिल्म की स्टार कास्ट का भी अनाउंसमेंट कर दिया है।  करण जौहर की इस फिल्म तख्त में रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर, अनिल कपूर और विक्की कौशल जैसे सितारे नजर आएंगे। करण जौहर की इस फिल्म की कहानी मुगल साम्राज्य पर आधारित होगी जिसमें फोकस औरंगजेब के समय पर और तख्त को लेकर दो भाइयों के बीच की जंग पर होगा।

https://twitter.com/karanjohar/status/1027372913983275008

करण जौहर ने इस फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए लिखा है कि इतिहास से जुड़ी एक अविश्वसनीय कहानी, मुगल तख्त के लिए युद्ध का एक महाकाव्य, एक परिवार की कहानी, महत्वाकांक्षा, लालच, विश्वासघात, प्रेम और उत्तराधिकार की कहानी, तख्त, प्यार के लिए युद्ध के बारे में है।

https://twitter.com/karanjohar/status/1027366318893281280

खबरों के मुताबिक इस फिल्म की कहानी शाहजहां और मुमताज के बच्चों के इर्द गिर्द घूमते हुए नजर आएगी। बताया जा रहा है कि रणवीर सिंह और विक्की कौशल इस फिल्म में भाइयों की भूमिका में नजर आएंगे, वहीं करीना कपूर, रणवीर सिंह की बहन की भूमिका में दिखेंगी, आलिया भट्ट, रणवीर की प्रेमिका के रोल में नजर आएंगी। करण जौहर ने बताया है कि ये फिल्म 2020 में रिलीज होगी।

Previous articleप्रियंका चोपड़ा ने सलमान की फिल्म नाराजगी में छोड़ी, आज से कर रहीं फरहान की फिल्म की शूटिंग
Next articleनोरा फतेही के दीवाने हुए राजकुमार राव, कमरिया गाने पर खूब हिलाई कमर