दिलबर सॉन्ग के जरिए तहलका मचा देने वाली एक्ट्रेस-डांसर नोरा फतेही अब एक नए गाने के साथ सामने आई हैं और इस गाने का नाम है कमरिया..जीहां नोरा फतेही ने फिल्म स्त्री में एक आइटम नंबर किया है जिसका नाम है कमरिया, ये गाना रिलीज हो गया है और रिलीज होने के साथ ही काफी चर्चा में है।

नोरा फतेही पर फिल्माए गए इस आइटम नंबर में नोरा फतेही की अदाएं देखते ही बनती हैं, इस गाने में भी उन्होंने गजब का डांस किया है। नोरा के साथ फिल्म के हीरो राजकुमार राव भी थिरक रहे हैं और नोरा की कमरिया के दीवाने हुए दिखते हैं।

हालांकि नोरा के साथ कमर हिलाते हुए राजकुमार राव को काफी मुश्किलें भी आईं क्योंकि वो नोरा की एनर्जी के साथ खुद को मैच नहीं कर पा रहे थे। उन्होंने इस बात को स्वीकार भी किया कि नोरा एक बेहतरीन डांसर हैं और उनकी एनर्जी के साथ मैच कर पाना उनके लिए काफी मुश्किल हो रहा है। राजकुमार के अलावा अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी भी इस गाने में दिखाई दे रहे हैं।

बताते चलें कि फिल्म स्त्री इसी महीने के आखिरी दिन यानी 31 अगस्त को रिलीज हो रही है। फिल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं। इस फिल्म का ट्रेलर और एक गाना पहले ही रिलीज हो चुका था और अब दूसरा गाना कमरिया रिलीज किया गया है। स्त्री एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है और ट्रेलर से काफी दमदार नजर आती है।

फिल्म स्त्री का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है और दिनेश विजन के साथ राज, डीके ने इसे प्रोड्यूस किया है। फ्रेंड्स ये गाना आपको कैसा लगा कमेंट करके हमें जरूर बताएं साथ ही हमें लाइक और फॉलो करना न भूलें।

https://youtu.be/f5nlQZ7a8Ww

Previous articleकरण जौहर बना रहे तख्त, बैठेंगे रणवीर सिंह, साथ में करीना, आलिया और जाह्नवी
Next articleमहमूद की तरह हैदराबादी अंदाज में बोलते दिखेंगे अजय देवगन