राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री बॉक्सऑफिस पर तीन हफ्ते पूरे कर चुकी है और यह फिल्म इस साल की तीसरी ब्लाकबस्टर फिल्म भी बन गई है। इस फिल्म ने अपने तीन हफ्तों में बंपर कमाई की है और मेकर्स को कर दिया है मालामाल।

गुरुवार को तीसरे हफ्ते के आखिरी दिन फिल्म स्त्री ने 1.60 करोड़ का कलेक्शन किया और इस तरह से इस फिल्म का तीन हफ्तों का टोटल नेट कलेक्शन पहुंच गया पूरे 112.67 करोड़। लगभग 20 करोड़ के बजट पर बनी फिल्म स्त्री इस तरह से अपनी लागत से 400 फीसदी से भी ज्यादा मुनाफा दे चुकी है और इस साल की सबसे ज्यादा मुनाफा देने वाली फिल्म बन चुकी है।

फिल्म स्त्री के बीते तीन हफ्तों के प्रदर्शन की बात करें तो इस फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में 60.39 करोड़ का कलेक्शन किया था। इसके बाद इसने अपने दूसरे हफ्ते में 35.14 करोड़ का कलेक्शन किया। तीसरे हफ्ते में इस फिल्म का कलेक्शन रहा 17.14 करोड़। टोटल मिला कर हुआ 112.67 करोड़।

यह फिल्म 125 करोड़ का आंकड़ा भी आसानी से पार कर जाएगी क्योंकि अभी भी ये डेढ़ करोड़ रोजाना से ज्यादा का कलेक्शन कर रही है। फिर चौथे वीकेंड में भी यह वापसी करेगी ही। अमर कौशिक के निर्देशन में बनी यह हॉरर-कॉमेडी फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में पूरी तरह से कामयाब रही है।

Previous articleअजय देवगन की फिल्म का यह सुपरहिट गाना अब काजोल की नई फिल्म में फिर से दिखेगा
Next articleआमिर खान का दिल आया कैटरीना पर, खुल कर किया इजहार