एक और स्टार किड बॉलीवुड में दस्तक देने के लिए तैयार है और इस स्टार किड का नाम है प्रनूतन बहल। क्या आप नाम से इस स्टार किड के बारे में कोई अंदाज लगा पाए? अगर नहीं तो हम आपको बताए देते हैं कि यह दिवंगत अभिनेत्री नूतन की पोती प्रनूतन हैं। जी हां आप अब सही समझे यह अभिनेता नूतन के बेटे और अभिनेता मोहनीश बहल की बेटी हैं।

प्रनूतन की बॉलीवुड में एंट्री धमाकेदार होने वाली है क्योंकि उन्हें कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के सबसे कामयाब सुपर स्टार सलमान खान लॉन्च करने जा रहे हैं। प्रनूतन बहल सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी सलमान खान फिल्म्स की नई फिल्म में बतौर हीरोइन कास्ट की गई हैं और इस फिल्म को सलमान खान फिल्म्स के अलावा मुराद खेतानी और अश्विन वर्दे भी प्रोड्यूस कर रहे हैं।

प्रनूतन की इस नई फिल्म का नाम क्या होगा अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है लेकिन इस फिल्म में उनके अपोजिट होंगे एक और न्यूकमर ज़हीर इकबाल। इस फिल्म का निर्देशन नितिन कक्कड़ करेंगे और इस फिल्म के जल्दी ही फ्लोर पर जाने की खबरें हैं। इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग कश्मीर में की जाएगी।

प्रनूतन बहल को सलमान खान की नई खोज कहा जा रहा है। प्रनूतन बेहद खूबसूरत हैं और उनकी हाईट भी अच्छी है। बताते चलें कि सलमान खान ने बॉलीवुड में कई नई सितारों का करियर स्टेबलिश किया है, इनमें कई स्टारकिड भी हैं। प्रनूतन बहल को उनके शानदार बॉलीवुड करियर के लिए शुभकामनाएं। फ्रेंड्स प्रनूतन के बारे में आपका क्या कहना है, अपने कमेंट्स हमें जरूर बताएं, साथ ही हमें लाइक और फॉलो करना न भूलें

Previous articleफिल्म स्त्री बनी सौ करोड़ से ज्यादा कलेक्शन करने वाली साल की नौवीं फिल्म
Next articleगोविंदा की नई फिल्म रंगीला राजा से सामने आया उनका नया अंदाज