करण जौहर की मचअवेटेड फिल्म कलंक का गाना तबाह हो गए रिलीज हो चुका है। करण जौहर की इस फिल्म के फैन्स और माधुरी दीक्षित के दिवानों को इस गाने का बेसब्री से इंतजार था। इसे श्रेया घोषाल ने गाया है, जबकि म्यूजिक प्रीतम का है और अमिताभ भट्टाचार्य ने इसके लिरिक्स लिखे हैं। माधुरी दीक्षित के ऊपर फिल्माए गये इस गाने को सरोज खान और रेमो डिसूजा ने कोरियाग्राफ किया है।
गाना काफी शानदार बन पड़ा है और इसमें माधुरी दीक्षित ने ऐसा परफॉर्मेंस दिया है जिसके लिए उनकी जितनी तारीफ की जाए कम है। माधुरी ने जबरदस्त एनर्जी दिखाई है और एक बार फिर से उस दौर की याद आ जाती है जब सिल्वर स्क्रीन पर माधुरी का ही राज हुआ करता था। जाने माने कथक सम्राट पंडित बिरजू महाराज से डांस की बारीकियां सीख चुकीं माधुरी इस गाने के जरिए फिर से महफ़िल लूट ले गई हैं।
कलंक फिल्म के इस गाने को जी म्यूजिक कंपनी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस फिल्म में माधुरी दीक्षित के अलावा वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ रॉय कपूर जैसे दिग्गज कलाकर प्रमुख भूमिकाओं में हैं।
इस फिल्म के तीन गाने टाइटल सॉंग, घर मोरे परदेसिया और बाकी सब फर्स्ट क्लास है, पहले ही रिलीज हो चुके हैं, जिन्हें दर्शकों ने खूब प्यार दिया था और अब यह चौथा गाना भी फैन्स को खूब पसंद आ रहा है। करण जौहर की इस फिल्म को पहले से ही हिट माना जा रहा है। इस फिल्म का बजट लगभग 80 करोड़ बताया जा रहा है। करण ने फिल्म के सेट पर काफी खर्च किया है जो कि इस फिल्म को काफी भव्य बनाता है। यह फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।

Previous articleविद्युत जामवाल की फिल्म जंगली का शानदार सफर जारी, छह दिनों में किया इतना कलेक्शन
Next articleफिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर का फर्स्ट वीकेंड धमाका, कमाए इतने करोड़