शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर कर दिया है कमाल। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसी और इतनी बड़ी ओपनिंग ली है कि सारे के सारे ट्रेड एक्सपर्ट्स के अनुमान धरे के धरे रह गए। कबीर सिंह फिल्म ने अनुमानों से तीन गुना ज्यादा कलेक्शन कर के दिखा दिया है। दर्शकों ने इस फिल्म को ओपनिंग डे पर जबरदस्त प्यार दिया है।

फिल्म कबीर सिंह ने अपने पहले दिन 20.21 करोड़ का जबरदस्त कलेक्शन किया है। इस फिल्म के बारे में कयास लगाए जा रहे थे कि यह 7 करोड़ के लगभग की ओपनिंग ले सकती है लेकिन जब यह फिल्म बॉक्सऑफिस पर आई तो कलेक्शन तीन गुना बढ़ गया। फिल्म भारत, कलंक और केसरी के बाद कबीर सिंह साल की चौथी सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाली फिल्म बन गई। यह नॉन हॉलिडे रिलीज है जबकि अन्य फिल्में छुट्टी के दिन या फिर छुट्टियों के बीच रिलीज हुईं।

कबीर सिंह, तेलगू की ब्लॉकबस्टर फिल्म अर्जुन रेड्डी का रीमेक है और इसे तेलगू में बनाने वाले निर्देशक संदीप रेड्डी वंगा ने ही निर्देशित किया है। इस फिल्म में शाहिद कपूर एक डॉक्टर के रोल में हैं जो प्यार में नाकाम रहने पर खुद को बर्बाद करने पर तुल जाता है। संदीप वंगा ने हिंदी दर्शकों के मुताबिक फिल्म में थोड़े बदलाव किए हैं लेकिन फिल्म की मूल आत्मा वही है, इसीलिए यह फिल्म भी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है।

बॉक्स ऑफिस पर आज इस फिल्म का दूसरा दिन है और सुबह के शोज से ही इसे जबरदस्त यानी 50 से 60 फीसदी तक की ऑकुपेंसी मिल रही है जो शाम तक बढ़ती ही जाएगी। काफी जगह तो शो हाउसफुल हैं। अनुमान है कि आज दूसरे दिन यह फिल्म हर हाल में 25 करोड़ के ऊपर ही कलेक्शन करने वाली है। रविवार को इसका कलेक्शन 30 करोड़ को पार कर जाए तो हैरानी नहीं होगी। पहले वीकेंड में ही इसका कलेक्शन 70 करोड़ के पार रहने वाला है।

इस फिल्म का बजट लगभग 55 से 60 करोड़ बताया जा रहा है, ऐसे में पहले वीकेंड में ही यह हिट हो जाएगी। इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर माना जा रहा है और पहले हफ्ते में ही यह 100 करोड़ी क्लब में भी शामिल हो सकती है। फ्रेंड्स आपने भी इस फिल्म को देख लिया है तो कमेंट करके बताएं कि आपको यह फिल्म कैसी लगी, साथ ही इस फिल्म का फर्स्ट वीकेंड कलेक्शन आपनी नजर में कैसा रहने वाला है।

Previous articleखानदानी शफाखाना का ट्रेलर रिलीज, सोनाक्षी सिन्हा नए अंदाज में
Next articleKabir Singh Box Office Collection : फिल्म कबीर सिंह का बॉक्स ऑफिस पर जलवा, दूसरे दिन भी दमदार कलेक्शन