अजय देवगन की मच अवेटेड फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। इस फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है ऐसे में सभी की निगाहें अब इस बात की ओर हैं कि यह फिल्म अपने ओपनिंग डे और पहले वीकेंड पर कितना कलेक्शन कर सकती है। आइए बात करते हैं इस फिल्म की संभावित ओपनिंग की और पहले वीकेंड के संभावित कलेक्शन की।
फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर के ट्रेलर और गानों को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। यह फिल्म तानाजी की वीरता और देशभक्ति की भावना से भरी हुई है और गणतंत्र दिवस को देखते हुए इस फिल्म को इसका भी फायदा मिलेगा। इसके अलावा इस शुक्रवार को तानाजी के साथ दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक रिलीज हो रही है, जिससे तानाजी को कोई खास टक्कर मिलती दिखाई नहीं दे रही। छपाक की तुलना में तानाजी ज्यादा कमर्शियल है जो फैमिली क्लास को पसंद आएगी, जबकि छपाक एक खास वर्ग को ही पसंद आ सकती है।
इसके अलावा जो खबरें आ रही हैं उसके मुताबिक तानाजी को 3000 से ज्यादा स्क्रीन्स मिल सकती है। ऐसे में माना जा रहा है कि तानाजी अपने पहले दिन 18 करोड़ के आसपास की ओपनिंग ले सकती है। पहले वीकेंड में शनिवार और रविवार को यह आंकड़ा 25 करोड़ के आसपास जा सकता है।
फिल्म तानाजी का पहले वीकेंड का कलेक्शन ऐसे में 65 करोड़ के आसपास रह सकता है। यह फिल्म 100 करोड़ी क्लब में अपने पहले हफ्ते में ही शामिल हो सकती है और गणतंत्र दिवस तक यह ठीकठाक चलती रही तो 200 करोड़ का आंकड़ा भी आसानी से पार कर लेगी। फ्रेंड्स, फिल्म तानाजी के कलेक्शन को लेकर आपकी क्या राय है, कमेंट करके हमें भी जरूर बताएं।

Previous articleनोरा फतेही दिखेंगी अजय देवगन के साथ, फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में मिली एंट्री
Next articleछपाक रिव्यू- दिल को छू जाती है मेघना गुलजार की फिल्म