कोरोना के बढ़ते मामलों और सिनेमाघरों पर कुछ रिस्ट्रिक्शन लगाए जाने के बाद आरआरआर और जर्सी जैसी फिल्मों की रिलीजो पोस्टपोन हुई वहीं फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2 ) को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। केजीएफ चैप्टर 2 के मेकर्स ने साफ किया है इस फिल्म की रिलीज डेट में अब कोई बदलाव नहीं होगा और यह 14 अप्रैल को ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


बताते चलें कि आज यानी 8 जनवरी को सुपरस्टार यश (Superstar Yash) का बर्थ डे है। यश आज अपना 36वां जन्मदिन (Yash Birthday) मना रहे हैं। इस मौके पर KGF Chapter 2 के मेकर्स की ओर से उन्हें और उनके फैंस को खास सरप्राइज दिया गया है। इस फिल्म से यश का एक नया पोस्टर (KGF Chapter 2 first look of Yash) जारी किया गया है।


नए पोस्टर में यश काफी डैशिंग और खतरनाक नजर आ रहे हैं. नए पोस्टर से यश के फैंस में इस फिल्म के लिए एक्साइटमेंट फिर से बढ़ गई है।


केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) पहले पिछले साल 2021 में ही रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना पैंडेमिक की वजह से इसकी डेट को पोस्टपोन कर दिया गया। अब इस फिल्म की ऑफिशियल रिलीज डेट 14 अप्रैल, 2022 तय की गई है। ये मूवी पांच भाषाओं में रिलीज की जाएगी।


बताते चलें कि फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 को साल 2018 में रिलीज किया गया था और इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर तहलका मचा दिया था। इस फिल्म को ओटीटी पर भी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला।इसके बाद से ही केजीएफ चैप्टर 2 को लेकर फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


केजीएफ चैप्टर 1 को ऐसे मोड़ पर लाकर छोड़ा गया था कि आगे का हिस्सा जानने के लिए बेसब्री बढ़ गई है। चैप्टर 2 में यश यानी रॉकी और अधिरा यानी संजय दत्त की टक्कर होने वाली है। इसके साथ ही फिल्म में पॉलिटिकल एंगल भी होगा।


फिल्म केजीएफ के डायरेक्टर प्रशांत नील ने इसका नया पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि ‘सावधान आगे खतरा है. हैप्पी बर्थडे मेरे रॉकी. 14 अप्रैल, 2022 को इस राक्षस के दुनिया को जीतने का इंतजार नहीं कर सकता’.


केजीएफ चैप्टर 2 की स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें संजय दत्त, रवीना टंडन और श्रीनिधि शेट्टी लीड रोल में नजर आने वाली हैं। इनके अलावा प्रकाश राज, मालविका अविनाश, अच्युत कुमार और अन्य कई कलाकार भी सपोर्टिंग रोल में नजर आने वाले हैं।

Previous articleभोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने वन पीस ड्रेस में शेयर की हॉट पिक
Next articlePushpa on Amazon: पुष्पा द राइज हिंदी में देखिए एमजॉन पर इस समय से