आमिर खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान आजकल खूब चर्चा में है और रिलीज से पहले ही इस फिल्म को इस साल की सबसे बड़ी फिल्म माना जा रहा है। फिल्म की रिलीज में अब लगभग दो हफ्ते का ही वक्त रह गया है तो इसका प्रमोशन भी तेज हो गया है और मेकर्स ने इस फिल्म के एक और गाने सुरैया का टीजर लॉन्च कर दिया है।
जी हां ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के इस मच अवेटेड गाने का सिर्फ टीजर लॉन्च किया गया है, पूरा गाना नहीं, जबकि फैन्स को इस फिल्म के इस गाने का बेसब्री से इंतजार था। जब इस फिल्म का ट्रेलर आया था तो उसमें भी इस गाने की एक झलक दिखाई गई थी, कैटरीना के लटके-झटके देख कर तभी से फैन्स इस सुरैया गाने के लिए बेसब्र हो रहे थे लेकिन मेकर्स ने इस इंतजार को और बढ़ा दिया है और साफ कर दिया है कि पूरा गाना सिर्फ फिल्म में ही देखने को मिलेगा।
बहरहाल 55 सेकेंड के इस टीजर में जो भी दिखा है वह लाजवाब है। गाने के बोल ‘सुरैया जान लोगी क्या’ और इस गाने की शुरूआत में ही सुनाई देता है कि ‘दिल थामियेगा हुजूर, कभी-कभी हमारी अदा देख कर लोग अपनी जान खो बैठते हैं’। जैसा ये डायलॉग है कैटरीना का अंदाज भी उतना ही कातिलाना है। ये गाना आमिर खान और कैटरीना कैफ पर फिल्माया गया है। इस गाने में कैटरीना जबरदस्त मूव्स करती हुई नजर आ रही हैं और आमिर खान इसमें फिरंगी गेटअप में हैं।
सुरैया जान लेगी क्या इस गाने को प्रभुदेवा ने कोरियोग्राफ किया है और इस गाने को विशाल ददलानी और श्रेया घोषाल ने गाया है। यशराज बैनर तले बनी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान 8 नवंबर को रिलीज हो रही है।

Previous articleफिल्म बधाई हो ने पांच दिन में पार किया 50 करोड़ का आंकड़ा, शानदार कलेक्शन जारी
Next articleअजय देवगन की टोटल धमाल और दे दे प्यार दे की रिलीज डेट टली