फिल्म परमाणु द स्टोरी ऑफ पोखरण की कामयाबी के बाद एक्टर जॉन अब्राहम बड़ी तेजी से उन फिल्मों पर फोकस कर रहे हैं जो देशभक्ति पर आधारित हैं या ये कह लें कि जिन पर हाल के दिनों में अक्षय कुमार का कब्जा रहा है। देशभक्ति का जज्बा लिए जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते अगले महीने 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है, वहीं जॉन की बटला हाउस भी सितंबर से फ्लोर पर जाने वाली है।
फिल्म बटला हाउस का निर्देशन निखिल आडवाणी करेंगे ये पहले से तय है लेकिन इस फिल्म के प्रोड्यूसर्स को लेकर बड़ी अपडेट आई है। फिल्म बटला हाउस को टी-सीरीज के भूषण कुमार के साथ ही इस फिल्म के निर्देशक निखिल आडवाणी और इस फिल्म में लीड रोल निभाने वाले जॉन अब्राहम तीनों मिल कर प्रोड्यूस करेंगे। यानी जॉन अब्राहम इस फिल्म में एक्टिंग के साथ-साथ इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर भी होंगे।
फिल्म बटला हाउस की शूटिंग सितंबर 2018 से शुरू होगी और इसे दिल्ली, जयपुर, लखनऊ, मुंबई और नेपाल में फिल्माया जाएगा। बताते चलें कि यह फिल्म जिस ऑपरेशन पर बनने जा रही है वह 2008 के दिल्ली के बटला हाउस में हुआ था।
इस फिल्म में जॉन अब्राहम का रोल एक ऑफिसर का होगा, जॉन इस तरह के किरदारों में बिल्कुल फिट बैठते हैं और इस फिल्म में आपको उनका दमदार अंदाज फिर से देखने को मिलेगा।

Previous articleशाहरुख खान के साथ सैल्यूट करेंगी करीना कपूर खान, निभाएंगी पत्नी का किरदार
Next articleअजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह के रोमांस वाली फिल्म के लिए बढ़ सकता है इंतजार