कुछ हफ्तों पहले ही फिल्म मेकर लव रंजन ने बॉलीवुड के दो बड़े स्टार्स अजय देवगन और रणबीर कपूर के साथ फिल्म साइन की थी, इस फिल्म को लेकर फैन्स में जबरदस्त एक्साइटमेंट देखा गया और हर कोई ये जानने को बेकरार दिखा कि आखिर ये फिल्म रिलीज कब होगी, तो अब इस सवाल का जवाब मिल गया है और लव रंजन की इस फिल्म की रिलीज डेट फिक्स कर दी गई है।
इस फिल्म के लिए आपको लगभग ढाई साल का इंतजार करना होगा क्योंकि लव रंजन अपनी इस फिल्म को साल 2020 में क्रिसमस के मौके पर यानी 25 दिसंबर 2020 को रिलीज करेंगे। क्रिसमस का मौका फिल्मों को कमाई के लिए काफी अच्छा माना जाता है क्योंकि इस दौरान छुट्टियां काफी होती हैं, पिछले कई सालों से ये परंपरा सी बन गई है कि इस मौके पर बॉलीवुड के खान ब्रदर्स अपनी कोई का कोई फिल्म रिलीज करते ही हैं, अब लव रंजन भी इस मौके को भुनाने की तैयारी में हैं।
इस फिल्म की शूटिंग मई 2019 से शुरू होनी है, पहले खबर आई थी कि इसकी शूटिंग इसी साल के आखिर तक शुरू हो सकती है लेकिन अजय देवगन और रणबीर सिंह की प्रोफेशनल व्स्यस्तताओं की वजह से इसकी शूटिंग डेट टालनी पड़ी।
बताते चलें कि अजय देवगन फिलहाल इंद्र कुमार की फिल्म टोटल धमाल और लव रंजन की ही फिल्म दे दे प्यार दे की शूटिंग कर रहे हैं। इन फिल्मों की शूटिंग पूरी होते ही वो अपने बड़े प्रोजेक्ट तानाजी द अनसंग वॉरियर की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगे। इसके अलावा उनके पास साढ़ेसाती और सन ऑफ सरदार की सीक्वल जैसी फिल्में कतार में लगी हुई हैं
उधर रणबीर कपूर फिलहाल ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त हैं और इसके बाद वो शमशेरा की शूटिंग शुरू करेंगे। ये दोनों फिल्में वो अगले साल की शुरूआत में ही खत्म कर पाएंगे। यही वजह है कि लव रंजन की नई फिल्म के लिए इन दोनों ही स्टार्स के पास अभी वक्त नहीं है। इनकी इस फिल्म के लिए फिलहाल लंबा इंतजार है लेकिन आप इस बात से संतोष कर सकते हैं कि आपको एक अच्छी फिल्म देखने को हर हाल में मिलेगी ही।

Previous articleआयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की फिल्म बधाई हो की रिलीज डेट तय, पर बेहद कड़े मुकाबले में जाना होगा
Next articleबॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन अब बनेंगे आचार्य चाणक्य