फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी की शानदार कामयाबी के बाद फिल्म मेकर लव रंजन ने अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह को लेकर फिल्म दे दे प्यार दे बनानी शुरू की और इस दौरान अजय देवगन और लव रंजन के बीच दोस्ती इतनी बढ़ गई कि लव रंजन ने अजय देवगन को लेकर दो और फिल्मों का ऐलान कर दिया और अब ये दोनों ही मिल कर एक फिल्म भी प्रोड्यूस करने जा रहे हैं।

प्रोड्यूसर बने अजय देवगन और लव रंजन की इस नई फिल्म का नाम है तुर्रम खां और इस फिल्म में लीड रोल में होंगे राजकुमार राव और नुसरत भरूचा। राजकुमार राव और नुसरत भरूचा बॉलीवुड के ऐसे दो सितारे हैं जिनके लिए यह साल बेहद शानदार रहा है। राजकुमार राव की लेटेस्ट फिल्म स्त्री सुपरहिट हो चुकी है और ब्लॉकबस्टर बनने की तरफ बढ़ रही है, वहीं नुसरत भरूचा की इसी साल आई सोनू के टीटू की स्वीटी भी सुपरहिट रही थी।

यह भी पढ़ें-अनोखा रिकॉर्ड, इस हीरोइन की एक ही दिन तीन फिल्में रिलीज हुईं

राजकुमार राव और नुसरत भरूचा की जोड़ी ने इससे पहले फिल्म लव, सेक्स और धोखा की थी, यह फिल्म काफी चर्चा में रही थी। अब ये दोनों सितारे एक बार फिर से साथ एक फिल्म में नजर आने वाले हैं। फिल्म तुर्रम खां का निर्देशन हंसल मेहता करेंगे। इस फिल्म की एक्ट्रेस नुसरत भरूचा प्रोड्यूसर लव रंजन की चहेती हैं, दोनों प्यार का पंचनामा सीरीज, आकाशवाणी और सोनू के टीटू की स्वीटी में साथ काम कर चुके हैं वहीं राजकुमार राव, हंसल मेहता के फेवरेट हैं और इन्होंने साथ में 5 फिल्में की हैं।

अजय देवगन, लव रंजन और अंकुर गर्ग की प्रोड्यूस की गई फिल्म तुर्रम खां एक सामाजिक कॉमेडी फिल्म होगी। फिल्‍म तुर्रम खां का सेट उत्तर प्रदेश के एक छोटे शहर में तैयार किया जाएगा और फिल्म की ज्यादातर शूटिंग वहीं पर की जाएगी। फिल्‍म की शूटिंग इसी साल नवंबर में शुरू होगी। फ्रेंड्स इस फिल्म को लेकर आप कितने एक्साइटेड हैं, कमेंट करके हमें जरूर बताएं, साथ ही बॉलीवुड की लेटेस्ट खबरों के लिए हमें लाइक और फॉलो करना न भूलें

Previous articleस्त्री अब सौ करोड़ी क्लब में शामिल होगी, दूसरे वीकेंड में भी शानदार कलेक्शन
Next articleगोविंदा और वरुण शर्मा की धमाकेदार कॉमेडी, फिल्म फ्राईडे का ट्रेलर रिलीज