अमेजन प्राइम की वेब सीरीज मिर्जापुर के सीजन 2 की रिलीज डेट एनाउंस कर दी गई है। मिर्जापुर वेबसीरीज के चाहने वाले महीनों से इस बात का इंतजार कर रहे थे और अब जाकर अमेजन प्राइम वीडियोज ने इस बेहद पॉपुलर वेबसीरीज के सीजन 2 का ऐलान कर दिया है।
मिर्जापुर सीजन 2 को शुक्रवार, 23 अक्टूबर 2020 को रिलीज किया जाएगा। अमेजन प्राइम वीडियोज की तरफ से 24 अगस्त 2020 को ठीक दोपहर 12 बजे इसका ऐलान किया गया। हालांकि इस सीरीज के फैन्स को इससे थोड़ी मायूसी हुई है क्योंकि उन्हें उम्मीद थी कि इस वेब सीरीज को सितंबर में ही रिलीज कर दिया जाएगा। बहरहाल इंतजार थोड़ा बढ़ गया है।
इस वेबसीरीज की डेट एनाउंस करते हुए एक 55 सेकेंड का टीजर भी रिलीज किया गया गया है। इसमें गुड्डू पंडित यानी अली फजल की आवाज सुनाई देती है। वह कहते हैं कि ‘दुनिया में दो किस्म के लोग होते हैं… जिंदा… और मुर्दा… फिर होते हैं तीसरे… घायल… हमसे सब छीन लिए… और हमें जिंदा छोड़ दिए… गलती किए’।
इससे साफ है कि सीजन 2 में क्या होने वाला है। गुड्डू पंडित अपनी पत्नी स्वीटी और भाई बबलू की मौत का बदला लेंगे और यह बदला ऐसा होगा कि कालीन भैया और मुन्ना भैया भी याद करेंगे। हालांकि गुड्डू के लिए यह सब इतना आसान नहीं होगा क्योंकि कालीन भैया और मुन्ना भैया भी पूरी तैयारी में हैं। खबरें हैं कि दिव्येंदु शर्मा यानी मुन्ना भैया के लुक को और खतरनाक बनाया जा सकता है और गुड्डू पंडित से उनकी दुश्मनी की कहानी को और रोमांचक अंदाज में पेश किया जाने वाला है।
इससे पहले अमेजन प्राइम के एक वीडियो में आप मिर्जापुर सीजन 2 में गुड्डू पंडित यानी अली फजल का फर्स्ट लुक देख चुके हैं। दिखता है कि वह बैसाखी के सहारे चल रहे हैं। दरअसल पहली सीरीज के आखिर में उन्हें मुन्ना भैया ने इतनी गोलियां मारी थीं कि वह खड़े भी नहीं हो पा रहे थे और बड़ी मुश्किल से जिंदा बच पाए थे। मिर्जापुर सीजन 2 में बीना त्रिपाठी, गोलू गुप्ता, डिंपी पंडित भी वापसी करेंगे। गोलू गुप्ता एक लुक भी बाहर आ चुका है, जिसमें वह बंदूक लिए नज़र आ रही हैं।
मिर्जापुर सीजन 2 को लेकर अब तक कई बार अलग-अलग खबरें आ रही थीं। पहले इसकी रिलीज डेट 25 दिसंबर होने की खबरें थीं, फिर 25 नवंबर की डेट सामने आ रही थी। इसके बाद इस सीरीज को सितंबर में ही रिलीज किए जाने की बातें थीं लेकिन फाइनल डेट अब 23 अक्टूर 2020 की निकल कर सामने आई है। इस वेबसीरीज का ट्रेलर अगले महीने यानी सितंबर में रिलीज किया जाएगा। फ्रेंड्स, सीजन 2 को लेकर आप कितने एक्साइडेट हैं और आप क्या सोचते हैं, क्या यह डेट और पहले होनी चाहिए थी तो कमेंट करके अपनी राय जरूर बताएं।

Previous articleसोमवार 24 अगस्त को पता चलेगी मिर्जापुर 2 की रिलीज डेट, पूरी जानकारी यहां देखें
Next articleमहाराजा सुहेलदेव पर बनने जा रही है फिल्म, लेकिन अजय देवगन नहीं यह बनाएंगे