हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिल्म बनाने का ऐलान हुआ था जिसमें विवेक ओबरॉय लीड रोल प्ले करने वाले हैं, इसी बीच कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी पर एक फिल्म बनने की खबर आ रही है। बिना पहले से किसी प्रचार के इस फिल्म का टीजर भी जारी कर कर दिया गया है।
इस फिल्म में राहुल गांधी के राजनीतिक सफर को दिखाया गया है। टीजर की शुरूआत होती है एक स्वीमिंग पुल में नहाते हुए राहुल गांधी के बचपन से। राहुल अपनी दादी इंदिरा गांधी के साथ दिखाई देते हैं। इसके बाद इंदिरा गांधी की हत्या और राहुल के बहुत डर जाने की बातें हैं।
इस टीजर में राहुल गांधी की अपने पिता राजीव गांधी के साथ बॉन्डिंग भी दिखाई देती है। किस तरह से राहुल गांधी ने अपनी दादी और फिर अपने पापा को खोया। फिर राजनीतिक मुकाम हासिल करने के लिए उनका संघर्ष। इसके बाद प्रियंका गांधी के साथ मिल कर राजनीतिक लड़ाई और फिर जीतते हुए भी इस टीजर में दिखाया गया है।
इस टीजर को यूट्यूब पर इंडिया इंटरनेट चैनल नाम के चैनल पर रिलीज किया गया है। इस टीजर में एक ऐसी लड़की को भी दिखाया जाता है जो खुद को राहुल गांधी की प्रेमिका बताती है, हालांकि असलियत में ऐसी कोई बात अभी तक सामने नहीं आई है। यह लड़की राहुल गांधी को बताती है कि कैसे राहुल ने लोगों का दिल जीता, उस लड़की का भी दिल जीत लिया और वो लड़की इसी वजह से राहुल से बहुत प्यार करती है।
इस फिल्म को सेंट ड्रैकुला 3डी और कुछ अन्य फिल्मों का निर्देशन कर चुके रुपेश पॉल निर्देशित कर रहे हैं। इस फिल्म में न तो राहुल गांधी का महिमा मंडन किया गया है और ना ही छवि बिगाड़ने की कोशिश है। रुपेश पॉल ने अपनी प्रेस रिलीज में कहा है कि उन्होंने राहुल जैसे हैं वैसा ही दिखाने की कोशिश की है। इस फिल्म को अप्रैल में रिलीज करने की तैयारी है।

Previous articleरोहित शेट्टी की फिल्म फराह खान करेंगी निर्देशन, क्या शाहरुख होंगे हीरो?
Next articleटोटल धमाल फिल्म से सामने आया जीपीएस प्रोमो