जिस गाने का आपको काफी बेसब्री से इंतजार था आखिरकार फिल्म निर्देशक अनिल शर्मा की फिल्म जीनियस का वह पहला गाना रिलीज हो गया है। इस गाने के बोल हैं तेरा फितूर जब से चढ़ गया रे…और ये गाना रिलीज होने के साथ ही वायरल हो गया है। अब तक इस गाने को 13 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज़ मिल चुके
तेरा फितूर जब से चढ़ गया रे..गाने को अरिजित सिंह ने अपनी दिलकश आवाज दी है और इसका संगीत दिया है हिमेश रेशमिया ने जो कि काफी अर्से बाद वापसी कर रहे है। ये गाना बेहद खूबसूरत बन पड़ा है और लोगों की जुबान पर चढ़ चुका है। ये गाना उत्कर्ष शर्मा और इशिता चौहान पर फिल्माया गया है जो कि फिल्म जीनियस के लीड स्टार्स हैं।
इस गाने में कॉलेज दिखाई देता है और यहां पर उत्कर्ष और इशिता के बीच पढ़ाई के साथ रोमांस भी दिखाई देता है। अनिल शर्मा ने शानदार संगीत के साथ ही इस गाने में फिल्माए गए सीन्स को भी काफी सुंदर और भव्य रखा है। गाने में दिखा इशिता और उत्कर्ष का डांस भी आकर्षक है।
अनिल शर्मा फिल्म जीनियस से अपने बेटे उत्कर्ष शर्मा को बतौर हीरो लॉन्च कर रहे हैं, तो इशिता की भी ये बॉलीवुड में डेब्यू है। इस गाने को लेकर लोगों में काफी उत्सुकता थी। अनिल शर्मा ने हाल में ही बताया था कि फैन्स की मांग और उनके प्यार को देखते हुए वो इस गाने को जल्द ही लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं। अब ये गाना आपके सामने आ चुका है। इसे यूट्यूब के टिप्स ऑफिशियल चैनल पर रिलीज किया गया है।
फिल्म जीनियस में जबरदस्त एक्शन, रोमांस, म्यूजिक की फुल डोज मिलने वाली है। फिल्म के हीरो उत्कर्ष वैसे तो बाल कलाकार के तौर पर फिल्म गदर में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा ही चुके हैं लेकिन बतौर हीरो जीनियस उनकी पहली फिल्म है। इस फिल्म में उनके अपोजिट इशिता चौहान हैं जबकि नवाजुद्दीन सिद्दीकी, मिथुन चक्रवर्ती और आयशा जुल्का भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं

Previous articleअजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह के रोमांस वाली फिल्म के लिए बढ़ सकता है इंतजार
Next articleसैफ अली खान एक साथ डराएंगे और हंसाएंगे भी, इस हिट फिल्म के सीक्वल में दिखेंगे