अजय देवगन की मल्टीस्टारर फिल्म टोटल धमाल आजकल खूब सुर्खियों में है। 22 फरवरी को रिलीज होने वाली इस फिल्म का आजकल जबरदस्त प्रमोशन किया जा रहा है। फिल्म से अब एक और नया ट्रेलर जारी किया गया है।
टोटल धमाल फिल्म से अब तक आप मुख्य ट्रेलर के अलावा एक और हेलीकॉप्टर वाला प्रमोशनल ट्रेलर देख चुके हैं जिन्होंने हंसते-हंसते लोटपोट कर दिया था। अब यह तीसरा प्रमोशनल ट्रेलर आया है जिसका नाम दिया गया है जीपीएस प्रोमो। इसकी झलक आप पहले ट्रेलर में देख चुके हैं लेकिन अलग से आए प्रोमो में पूरा हिस्सा दिखाई देता है जो खूब हंसाने वाला है।
इस प्रोमो में अजय देवगन के साथ-साथ संजय मिश्रा एक गाड़ी में बैठे हुए नजर आ रहे है। दोनों जीपीएस की मदद से कहीं जा रहे है, लेकिन इस जीपीएस के निर्देशों के सुनने के बाद अजय का दिमाग खराब हो जाता है। यह जीपीएस बताता है कि इंग्लिश, हिंदी और चिंदी में जानकारी के लिए लिए आपको कौन से नंबर दबाने हैं।
यह जीपीएस अजय और संजय मिश्रा को समंदर के किनारे पहुंचा देता है और कहता है कि 300 किलोमीटर तैर कर चले जाएं। फिल्म टोटल धमाल के बारे में कहा जा रहा है कि यह हंसाने वाले ऐसे सीन्स से भरी पड़ी है।

Previous articleसामने आया माई नेम इज रागा का टीजर, राहुल गांधी पर बन रही है फिल्म
Next articleTotal Dhamaal से रिलीज हुआ तीसरा गाना, अजय देवगन इस एक्ट्रेस के साथ थिरकते दिखे