अजय देवगन स्टारर फिल्म टोटल धमाल बॉक्सऑफिस पर रुकने का नाम ही नहीं ले रही और वीकडेज में भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचा रही है। सोमवार, मंगलवार के बाद बुधवार को भी इसने बॉक्स ऑफिस पर पकड़ बनाए रखी। इससे साफ संकेत मिलता है कि यह फिल्म अपने दूसरे वीकेंड में जबरदस्त वापसी करने वाली है।
फिल्म टोटल धमाल ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के छठे दिन यानी बुधवार को 7.05 करोड़ का कलेक्शन किया। इससे पहले इस फिल्म ने 81 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था। इस तरह से छह दिन बीतने के बाद टोटल धमाल का बॉक्स ऑफिस पर नेट कलेक्शन हो गया है 88.05 करोड़।
बॉक्स ऑफिस पर आज इस फिल्म का सातवां दिन है और आज भी इस फिल्म के 7 से 8 करोड़ के रेंज में बने रहने की पूरी संभावना है। इससे अनुमान है कि यह अपने पहले हफ्ते में यह 95 करोड़ के पार ही कलेक्शन करने वाली है। दूसरे हफ्ते के पहले दिन ही इसका 100 करोड़ का कलेक्शन पार कर जाना पक्का है। ट्रेड एक्सपर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स को आज से ही मुनाफा देना शुरू कर देगी।


टोटल धमाल एक फिल्म फैमिली एंटरटेनर है लोग इसे पूरे परिवार के साथ देखने जा रहे हैं। अगर यह फिल्म एग्जाम टाइम में रिलीज नहीं हुई होती तो और भी अच्छा प्रदर्शन करती। इस फिल्म ने ओवरसीज में भी काफी अच्छा कलेक्शन किया है, करीब 30 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन यह विदेशों में कर चुकी है।
फ्रेंड्स आपने भी इस फिल्म को देख लिया है तो कमेंट करके आप हमें भी बताएं कि आपको यह फिल्म कैसी लगी, साथ ही आपकी नजर में इस फिल्म का पहले हफ्ते में कलेक्शन कितना रहने वाला है, कमेंट करके बताएं और हमें लाइक व फॉलो करना न भूलें।

Previous articleटोटल धमाल का बॉक्स-ऑफिस पर शानदार सफर जारी, पांच दिन में इतने करोड़
Next articleटोटल धमाल ने दी सौ करोड़ी क्लब पर दस्तक, अब तक इतना कलेक्शन