अजय देवगन स्टारर फिल्म टोटल धमाल ने बॉक्स ऑफिस पर पूरे कर लिए हैं दो हफ्ते और आज से यह फिल्म तीसरे हफ्ते में प्रवेश कर गई है। दो हफ्तों में इस फिल्म ने काफी अच्छा कलेक्शन कर लिया है और तीसरे हफ्ते में इस फिल्म की नजर 150 करोड़ का आंकड़ा पार करने पर रहेगा।
बात करें फिल्म के दूसरे हफ्ते के आखिरी दिन यानी बीते गुरुवार के कलेक्शन की तो इस फिल्म ने 2.60 करोड़ का कलेक्शन किया। इस तरह से दो हफ्तों में इस फिल्म का कलेक्शन हो गया है 132.60 करोड़। बात करें इस फिल्म के अब तक के बिजनेस की तो इस फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में 94.55 करोड़ का कलेक्शन किया और दूसरे हफ्ते में इसका कलेक्शन रहा 38.05 करोड़। 150 करोड़ का आंकड़ा पूरा करने के लिए इस फिल्म को अब 17.40 करोड़ का कलेक्शन और करना है।
आज बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का 15वां दिन है। आज भी कामकाजी दिन होने से इस फिल्म का कलेक्शन 2 से 3 करोड़ के बीच ही रहने की संभावना है। तीसरे वीकेंड में इसके कलेक्शन में फिर से उछाल आना पक्का है। उम्मीद है कि शनिवार और रविवार को इसका कलेक्शन 5-6 करोड़ के ऊपर ही रहने वाला है।
फिल्म टोटल धमाल एक कॉमेडी एडवेंचर फिल्म है जिसमें अजय देवगन के अलावा माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, रितेश देशमुख, जावेद जाफरी, अरशद वारसी, संजय मिश्र, बोमन ईरानी जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फैमिली क्लास ने इस फिल्म को खूब पसंद किया है। फ्रेंड्स आपने भी इस फिल्म को देख लिया है तो कमेंट करके हमें बताएं कि आपको यह फिल्म कैसी लगी और इसका लाइफ टाइम कलेक्शन कितना रहने वाला है।

Previous articleटोटल धमाल के बॉक्स ऑफिस पर शानदार दो हफ्ते, अब तक इतने करोड़ का कलेक्शन
Next articleलुका छुपी दूसरे हफ्ते में भी मजबूत, बॉक्स ऑफिस पर अब तक इतना कलेक्शन