बॉलीवुड सुपर स्टार अजय देवगन और उनके परिवार ने दिवाली का त्योहार पूरे उत्साह के साथ मनाया और इस मौके पर सामने आई है देवगन फैमिली की नई तस्वीरें। इनमें खास है अजय देवगन की बेटी न्यासा की तस्वीर। अजय ने अपने साथ न्यासा और युग की तस्वीर शेयर की है। इसमें न्यासा काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

न्यासा के लुक में आए बदलाव को आप इन तस्वीरों के जरिए भी देख सकते हैं। इनमें से पहली तस्वीर अभी की है और दाहिनी तरफ की तस्वीरें पुरानी हैं। न्यासा की इस खूबसूरत तस्वीर के सामने आने के बाद इस बात की चर्चाएं फिर जोर पकड़ने लगी हैं कि क्या वह दूसरे स्टार किड्स की तरह ही बॉलीवुड में एंट्री करेंगी या नहीं। वैसे उनके बारे में अजय देवगन कहते रहे हैं कि न्यासा की जो मर्जी होगी वह करेंगी।

दिवाली के मौके पर काजोल ने भी अजय देवगन के साथ और अकेले की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमे वह बड़ी सी बिंदी लगाए हुए हैं। बताते चलें कि हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान काजोल से न्यासा देवगन की फिल्मों में एंट्री के बारे में सवाल किया गया था तो उन्होंने पत्रकारों से कहा था कि वह न्यासा को अभी कुछ समय दें और उसे शांति से रहने दें।

बताते चलें कि न्यासा 17 साल की होने वाली हैं और अभी सिंगापुर में रह कर पढ़ाई कर रही हैं। खास मौकों पर वह अपने परिवार के साथ दिखाई देती हैं। स्टार किड्स होने से वह हमेशा ही मीडिया की नजर में रहती हैं और इस बार तो बेहद खूबसूरत लुक की वजह से उनकी काफी तारीफ भी हो रही है।

Previous articleफिल्म तानाजी से सामने आया अजय देवगन और सैफ अली खान का धमाकेदार अंदाज
Next articleफिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर में साथ काम कर रहे शरद केलकर ने अजय देवगन के लिए कही ऐसी बात