रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय ने युवा दर्शकों के दिल में गहरी पैठ कर ली है। युवाओं में इस फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज दिखाई दे रहा है और यह फिल्म हफ्ते के कामकाजी दिनों में भी बॉक्स ऑफिस पर फर्राटा दौड़ रही है। आइए जानते हैं कि इस फिल्म ने अपने 6 दिनों में कितना कलेक्शन कर लिया है और इसकी आगे की चाल कैसी रहने वाली है।

फिल्म गली बॉय ने मंगलवार को 8.05 करोड़ का कलेक्शन किया। इससे पहले इ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 8.65 करोड़ का कलेक्शन किया था। इस तरह से यह फिल्म अब तक 89.15 करोड़ का नेट कलेक्शन कर चुकी है।

बॉक्स-ऑफिस पर आज इस फिल्म का सातवां दिन है क्योंकि इस फिल्म को वेलेंटाइन डे के मौके पर यानी गुरुवार को रिलीज किया गया था। आज भी इसका कलेक्शन 7 करोड़ के आसपास रहने की पूरी संभावना है। इस फिल्म का अपने पहले हफ्ते में ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल होना पक्का है।

गली बॉय को सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। मंगलवार तक इस फिल्म ने 42.70 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था। इस फिल्म को अमेरिका, ब्रिटेन, ऑस्ट्रेलिया, सिंगापुर और अरब देशों में काफी पसंद किया जा रहा है।

फ्रेंड्स आपने भी इस फिल्म को देखा है तो आपको यह कैसी लगी, इस फिल्म का बेस्ट सीन आपको कौन सा लगा और आपकी राय में इस फिल्म का पहले हफ्ते का कलेक्शन कितना रहने वाला है, कमेंट करके हमें भी बताएं और साथ ही हमें लाइक और फॉलो करना न भूलें।

Previous articleTotal Dhamaal फिल्म से तीन नए प्रोमो आए, अब होगा टेंशन का द एंड
Next articleफिल्म टोटल धमाल पहले दिन कितना कलेक्शन कर सकती है