बॉलीवुड सुपर स्टार अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और तब्बू स्टारर फिल्म दे दे प्यार आजकल खूब चर्चा में है। इस फिल्म के ट्रेलर और गानों ने धमाल मचाया हुआ है। फैन्स इस फिल्म के लिए बेकरार हो रहे हैं तो इसे और भी बढ़ाते हुए मेकर्स ने इस फिल्म से तीसरा गाना रिलीज कर दिया है, जिसके बोल हैं हौली-हौली।


अजय देवगन ने दो दिन पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करके फैन्स से यह पूछा था कि वो दे दे प्यार दे के नए गाने हौली-हौली में रकुल प्रीत और तब्बू में से किस एक्ट्रेस के साथ दिखाई देंगे। फैन्स ने अपनी-अपनी तरह से इस सवाल का जवाब दिया था लेकिन अब खुद अजय देवगन ने गाना रिलीज करके यह जानकारी दे दी है।


दे दे प्यार दे के इस तीसरे गाने में रकुलप्रीत और तब्बू दोनों अजय देवगन के साथ दिखाई दे रही हैं। हालांकि यह गाना पूरी तरह से रकुल प्रीत का है। वह गाने में बेहद खूबसूरत और हॉट दिखी हैं और पूरे गाने में छाई हुई हैं। तब्बू ने भी उनका मुकाबला करने की अच्छी कोशिश की है।


अजय देवगन, तब्बू और रकुलप्रीत पर फिल्माया गया यह नया गाना सुपरहिट पंजाबी सॉन्ग हौली-हौली का रीमिक्स वर्जन है। इसे नेहा कक्कड़ और गैरी संधू ने गाया है और तनिष्क बागची ने रीक्रियेट किया है। गाना बेहद खूबसूरत बन पड़ा है और जैसे ही गाना शुरू होता है, वैसे ही आप इस पर झूमने लगेंगे।


इस गाने को टीसीरीज के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस फिल्म से पहले आए दो गाने वड्डी शराबन और तू मिला तो है ना को दर्शकों ने खूब पसंद किया है और अब यह गाना भी खूब पसंद किया जा रहा है। यह गाना इस साल का पार्टी सॉन्ग जरूर बना रहेगा
बताते चलें कि फिल्म दे दे प्यार दे अगले महीने 17 मई को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन अकीव अली ने किया है और लव रंजन इसके प्रोड्यूसर्स में से एक हैं। फ्रेंड्स आपने भी इस गाने को देख लिया है तो आपको यह कैसा लगा, कमेंट करके हमें भी बताएं, साथ ही हमें लाइक और फ़ॉलो करना न भूलें

Previous articleकुली नंबर वन के रीमेक में वरुण धवन की हीरोइन हो गई पक्की
Next articleदे दे प्यार के तीसरे गाने हौली-हौली ने बनाया शानदार रिकॉर्ड